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बैंक ऑफ इंडिया अपनी आधिकारिक वेबसाइट के लिए मानकीकरण परीक्षण और गुणवत्ता प्रमाणन (एसटीक्यूसी) प्राप्त करने वाला देश का पहला बैंक बन गया है, जिसे एसटीक्यूसी निदेशालय, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा प्रदान किया गया है। यह डिजिटल पहुंच और समावेशी बैंकिंग के प्रति इसकी दृढ़ प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

नया

प्रिय ग्राहक बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास में, हमने पहले से ही कई नई ग्राहक यात्राओं के साथ नया बीओआई मोबाइल ओमनी नियो बैंक ऐप लॉन्च किया है। डिजिटल बैंकिंग की सुविधा का अनुभव करने के लिए कृपया प्ले स्टोर/आईओएस ऐप स्टोर से ऐप डाउनलोड करें। पुराना मोबाइल ऐप तब से बंद कर दिया गया है और आप निरंतर सेवाओं के लिए नया ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारा एनआरआई सहायता केंद्र अब पूरी तरह कार्यात्मक है। हमारे सभी ग्राहक और शाखा अधिकारी एनआरआई सेवाओं से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए टेली नंबर +91 7969241100 या ईमेल आईडी FEBO.NRI@bankofindia.co.in पर कॉल और पत्राचार कर सकते हैं।

केंद्र सरकार के पेंशनभोगियों की पेंशन से संबंधित सभी शिकायतों के लिए, कृपया सीपीईएनजीआरएएमएस पोर्टल [यूआरएल-https://pgportal.gov.in/cpengrams/] पर जाएं या टोल फ्री नंबर – 1800-11-1960 पर कॉल करें या care.dppw@nic.in पर ई-मेल भेजें

अपने आधार को मजबूत करने के लिए 10 साल पुराना होने पर अपना आधार अपडेट करें

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उपयोगिता बिलों के भुगतान के लिए बीओआई बिल भुगतान आवेदन को समाप्त करने की सूचना

सावधानी!

नकली मुद्रा / पीएमएमवाई वेबसाइट से सावधान रहें

गूगल पर अपना बैंक फ़ोन नंबर या पता न खोजें

गूगल सर्च पर बदमाशों द्वारा बैंक की शाखाओं के फर्जी पते और फोन नंबर बनाए जाते हैं।

कृपया गूगल सर्च या मैप पर किसी शाखा का पता न खोजें।

किसी भी संपर्क विवरण के लिए केवल बैंक की अपनी वेबसाइट का प्रयोग करें